एक लड़की से मै आज भी बहुत प्यार करता हूं ❤️🌻

एक लड़की से मैं आज भी बहुत प्यार करता हु..... न सोचूँ उसके बारे में तब भी उसी के बारे में सोचता हु।।

एक लड़की से मैं बहुत प्यार करता हु ।। वैसे मिलता था तो बड़ी अकड़ में रहती थी, पर दिल से एकदम बच्ची थी।।

दिन भर इग्नोर करती थी बात तक नहीं करती थी । । पर जब भी कर लेती थी बात वो, अपने इश्क़ में और भी

पागल करती थी।

फिर बोले जो जो वो मैं भी वो वो करता था ।।

एक नटखट सी लड़की से मैं बहुत प्यार करता था । । दिल की बातें सब बताती नहीं थी, मोहब्बत अपनी जताती नहीं थी।।

अपने ख्वाबो से था प्यार उसे पर मेरी जगह किसी को बिठाती नहीं थी।

मुस्कुराकर जब जब देखती थी वो एक सुरूर सा छा जाता

था।।

उस जैसी कहा है कोई उसकी हर बात से मोहब्बत करता हु ।।

एक लड़की थी थोड़ी पागल थोड़ी शरारती जिससे आज भी

प्यार करता हु मै ।।

आज भी प्यार करता हु मै......

लेखक -प्रदीप सनिशरे

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ