(1)आए दिन आत्महत्याये होती है कभी सोचा है क्यों।। (2) अच्छा सुनो न ??????

आए दिन आत्महत्याये होती है कभी सोचा है क्यों।।
क्योंकि हमारे पास सुनाने वाले बहुत होते है सुनने वाले नहीं होते।।
हम दुनिया वालोंं को हसाते है।।
पर हमारे पास हँसाने वाले कोई नहीं होते।।
हमें कोई प्यार भी इनकी सैलरी या औकात देखकर करते है।।
पता है हम ज्यादातर बेरोजगार घूम रहे होते है।।
हममेंं खूबीया हज़ार होती है पर कोई हमें नहीं समझता।।
जिन्दगी सही थोड़ी चल रही है यार कोई नहीं समझता।।
न फीलिंग्स को न हमारे जज्बातों को।।
न हमें और न ही हमारे नेचर को।।
बेटा पापा से चिढ़ के बातें करता है तो मम्मा से छुपाता है।।
ताकि उन्हें पता न चलें की हम किस दौर से गुजर रहे है।।
कभी कोई रिश्तेदार आकर ताना मार जाते है की हम हमारे भविष्य के बारे में नहीं सोचते।।
अरे बताओ इन्हें जाकर की हमारे भविष्य की चिंता आप से ज्यादा हमें है।।
हमारी जिन्दगी में कितनी समस्याएं है हम ही जानते है।।
हम रो तो सकते है पर किसी से बया नहीं कर सकते।।
फिर करने वाला क्या करें बस रोने के अलावा या आत्महत्या के अलावा।।
तो छोड़ देते है न यार जाने देते है जैसे है खुश है।।
✍️प्रदीप सनिशरे🕊️ >KhushiX18""""🖤

अच्छा सुनो न 
मुझे जीन्स टॉप पसंद नहीं तुम मेरे लिए सलवार सूट पर आओगी क्या।।
मै कितना रहता हु तनहा तुम बहार लेकर आओगी क्या।।
तुम्हारा माथा लगता है सुना सुना सा।।
क्या तुम मेरे लिए बिंदी लगाओगी क्या।।
मुझे रंग पिंक पसंद नहीं क्या तुम ब्लू रंग को अपना बनाओगी क्या।।
तुम्हें पसंद है सर्द का मौसम मेरे लिए बारिशो में मेरे साथ भीग पाओगी क्या।।
कुछ मुझसे सुनना दिल की बातें तो कुछ अपनी बातें बताओगी क्या।।
मै नादान सा प्रदीप हु तुम नटखट सी ज्योत्शा बन जाओगी क्या।।
✍️प्रदीप सनिशरे🕊️>KhushiX18""🖤


अच्छी लाईन, आर्टिकल्स को पड़ने। के लिए हमारे पेज khushix18 को इंस्टग्रम पर फॉलो करें 
न्यूज, आपकी , लाइन, वीडियो ,को वेबसाइट पर डालने हेतु हमारे Instagram  पेज पर Dm करे ।।

 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ