जान हथेली पर लिए कदम बढ़ाते जाऊंगा> Khushix18

जान हथेली पर लिए कदम बढ़ाते जाऊंगा।।
भाव सुरक्षा का रखके सबके मन में उत्साह और खुशिया जगाऊगा।।
सर्दी,गर्मी,या हो बारिश हर समय की मार भी झेल जाऊंगा।।
करनी है मुझे देश की सेवा इसीलिए चार साल का अग्निवीर भी बन जाऊंगा।।
कैसा हिंदू कैसा मुस्लिम हर किसी का घर खुशियों से भरता जाऊंगा।।
बहेगा लहू का हर एक कतरा निःसन्कोच मेरे भारत के लिए।।
आखिरी सास तक लड़ता जाऊंगा।।
मेरे लिए मेरा देश सर्वोपरि है मै चार साल का अग्निवीर भी बन जाऊंगा।।
रंग केशरिया मेरे हिदुत्व को दर्शाती है।।
सफ़ेद मेरे वीर शहीदो का आभास कराती है।।
हरा तो मेरे देश के किसानों को खुशहाल बनाती है।।
ये तिरंगा ही तो एक है जो प्रकृति भी इसे बनाती है।।
बलिदानो की इस भूमि पर मै भी तिरंगे में लिपटा आऊँँगा।।
हो जाऊंगा शहीद देश की खातिर फिर प्रदीप अग्निवीर कहलाऊगा।।
नाम होगा भगत,राजगुरु सुखदेव और चद्र्शेखर की तरह।।
हसते हॅसते भी मौत को गले लगाउंगा।।
करनी है मुझे भी देश की सेवा इऐलिये चार साल का अग्निवीर भी बन जाऊंगा।।

✍️प्रदीप सनिशरे🕊️ >Khushix18""🌻

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ